SEARCH SMS

Diwali Messages 2012 In Hindi 140 | Diwali Quotes


Diwali Messages 2012 In Hindi 140 | Diwali Quotes In Hindi,Diwali Messages In Hindi,Deepavali Messages In Hindi Quotes,Diwali 2012 Quotes SMS Messages In Hindi.

1. A$ha, Ut$ah Or Ulla$ K! Aabha $e Damakt!,

Amava$ ko Poonam Ma!n Badalt!,

Deepon K! Mu$kurahat Or Athkhel!yon K@,

Yeh Parv Aapke Apno Ke,

Jeevan Ma!n Humesha Jagmagat! Rahe,

Bank@r $HUBH DEEPAVALI.


2. Diwal! Aa!, Ma$ti Chahi, Rangi Rangol!, Deep Jalaye, Dhoom Dhad@ka, Chhora

Phataka, Jal! Phuljad!yan, $abko Bhaye, "H@ppy D!wali".


3. Ro$han Ho J@ye Ghar Aapka,

$aj Uthe Aapk! Puja K! Thal!,

D!l Ma!n Yah! Umang Ha! Mere,

Khu$h!yan Laye Aapko Yeh D!wali.


 *****  HAPPY DEEPAVAL!  *****

Subscribe Now: Free SMS Group Join Karne Ke Liye Mobile Se Type Karen: ON SMSKABOLBALA Aur 9870807070 Par Send Kar De. ON SMSKABOLBALA Capital Letters Mein Likhna Hai.ON Ke Baad Space Dena Hai.